Monday 5 December 2011

रतिया के लोगों को एक जुझारू विधायक मिला है:राजेन्द्र

दीपक पांचाल असन्ध
        बहादुरगढ़ से विधायक राजेन्द्र जून ने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी राजनैतिक पार्टी के लिए आक्सीजन का काम करते हैं। जो नेता कार्यकर्ताओं का मान सम्मान नही करता उसे राजनिति में आने का कोई हक नही है।
     राजेन्द्र जून असन्ध के गांव कुड़लन में जून गोत्र के लोगों द्वारा आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे। उन्होने कहा कि किसी भी दल का व्यक्ति लोगों को बहकाकर कुछ देर के लिए तो चुनाव जीत सकता है लेकिन जनता उसी को सर आँखों पर बैठाती है जो किसी एक जाति,वर्ग यां समाज का न होकर निस्वार्थ भाव से पूरी जनता के विकास के लिए कार्य करे। उन्होने कहा कि रतियां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत से जंहा मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के हाथ मजबूत हुए हैं वहीं रतिया के लोगों को एक जुझारू विधायक मिला है। उन्होने आशा व्यक्त की कि नवनिर्वाचित विधायक आम जनता के दुख दर्द को समझ इलाके के विकास के लिए कार्य करेंगे। इससे पूर्व गांव कुड़लन में पंहुचने पर ब्लाक समिति चेयरमैन जयवीर जून,राजेश जून,मास्टर रणधीर सहित अन्य ग्रामीणों ने फूल मालाओं,गदा व पगड़ी भेंट कर विधायक का स्वागत किया। विधायक के साथ बहादुरगढ़ नगर परिषद व जिला परिषद सहित कांग्रेस पार्टी के सौ के करीब कार्यकर्ता भी कुड़लन गांव में आए।
इस अवसर पर केके मलिक,आजाद राठी,युवराज छिल्लर,राजेश जून,जयवीर जून,राममेहर,जयवीर जून,बलविन्द्र,भीम सिंह,जोगी राम,सुनील सिंधड़,रघुबीर सरपंच,तेजबीर,महेन्द्र जून,राममेहर सरपंच सहित अन्य ग्रामीण मौजुद थे।

No comments:

Post a Comment