Tuesday 22 November 2011

आदमपुर-रतिया में कांग्रेस की जीत निश्चित: हुड्डा

करनाल 
कांग्रेस और इनेलो ने आज दावा किया है कि रतिया और आदमपुर विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों में उनकी पार्टी के प्रत्याशी ही विजयी होंगे। करनाल में आज एक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला की ओर से उपचुनाव में अपनी-अपनी पार्टी की जीत का यह दावा किया गया।
देर शाम को हवाई पट्टी पर पहुंचे प्रदेश मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस एकजुट है तथा  आदमपुर और रतिया विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की निश्चित जीत होगी। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा उपचुनाव में भीतरघात हुआ है या नहीं यह पार्टी का अन्दरूनी मामला है।
 वे सार्वजनिक तौर पर इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। उन्होंने दावा किया कि पार्टी में पूरी एकजुटता है तथा रतिया और आदमपुर सीटों पर उपचुनाव में पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी। इससे पहले क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता त्रिलोचन सिंह व अन्य कार्यकर्ताओं ने हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर जिला कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष सुरेंद्र नरवाल और राजेंद्र बल्ला भी मौजूद थे।
दूसरी ओर विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री इनेलो-सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला ने भी पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि रतिया और आदमपुर चुनाव इनेलो जीतेगी और कांग्रेस सहित भाजपा-हजकां का नाम भी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार ने लोगों का जीना दूभर कर रखा है और इसका खामियाजा उपचुनावों में कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी को तीसरे स्थान पर पटक कर क्षेत्र के लोगों ने पहले से ही सरकार के प्रति अपने रुझान को स्पष्ट कर दिया है।

No comments:

Post a Comment