Tuesday 1 November 2011

20 मिनट की परफार्मेस के एवज में 2 करोड़

बठिंडा(पंजाब )
 व‌र्ल्ड कप कबड्डी उद्घाटन समारोह में बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान को 20 मिनट की परफार्मेस के एवज में लगभग 2 करोड़ रुपये मिलेंगे। यह राशि पंजाब सरकार की तरफ से विजक्राफ्ट इंटरटेनमेंट लिमिटेड अदा करेगी। इसी कंपनी को कामनवेल्थ गेम्स में उद्घाटन समारोह का जिम्मा सौंपा गया था। यह अदायगी सिर्फ मनोरंजन कार्यक्रमों के लिए होगी, जबकि बाकी इवेंट का खर्च प्रायोजकों की मार्फत सरकार खुद उठाएगी।
राज्य के खेल निदेशक परगट सिंह ने बताया कि विजक्राफ्ट कंपनी को 5.74 करोड़ रुपये में ओपनिंग व क्लोजिंग सेरेमनी का काम सौंपा गया है। वही सारा अरेंजमेंट देख रही है। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान व दूसरे कलाकारों को धनराशि अदायगी भी वही कंपनी करेगी। सूत्र बताते हैं कि शाहरुख को इस कार्यक्रम के लिए कंपनी करीब 2 करोड़ रुपये दे रही है।
जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान 7 से साढ़े 7 बजे के बीच हेलीकॉप्टर से भिसीयाना एयरफोर्स हवाई अड्डे में उतरेंगे। आठ से सवा 8 बजे के बीच वे स्टेडियम में पहुंचेंगे। यहां करीब 20 मिनट परफार्मेस करेंगे। अभी तक उनके बठिंडा में रुकने का कोई कार्यक्रम नहीं है, इसलिए माना जा रहा है कि वे कार्यक्रम के बाद तुरंत लौट जाएंगे। उद्घाटन समारोह शाम साढ़े 5 बजे शुरू हो जाएगा तथा रात 9 बजे तक चलेगा। जिसमें शाहरुख के अलावा मशहूर गायक सुखविंदर, नछत्तर गिल व मिस पूजा का कार्यक्रम भी होगा। इसी दौरान द ग्रेट खली के नाम से मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान दलीप सिंह राणा भी अपनी परफार्मेस देंगे।

No comments:

Post a Comment